Type Here to Get Search Results !

About Marwadi actor Suresh

0

 मारवाड़ी एक्टर सुरेश चौधरी: सुरेश चौधरी एक मारवाड़ी एक्टर है। सुरेश चौधरी ने कई मारवाड़ी गानों पर एक्टिंग की है। वैसे तो राजस्थान में एक्टर्स काफी है लेकिन एक अलग ही पहचान बनाने वाले फौजी एक्टर सुरेश चौधरी को माना जाता है। सुरेश चौधरी राजस्थान में वर्तमान में एक एक्टिंग के तौर पर अलग ही पहचान बनाई है। सुरेश चौधरी जाट जाति से है। सुरेश चौधरी एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्टर भी है। सुरेश चौधरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल का नाम सुरेश चौधरी है। सुरेश चौधरी ने अपने यूट्यूब पर सब्सक्राइब फैमिली गुप्त मोड में रखी है। सुरेश चौधरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अब तक यानी 23 नवंबर 2020 तक 33 वीडियो अपलोड हो चुके हैं। सुरेश चौधरी ने अपना यूट्यूब चैनल 1 अगस्त 2017 को बनाया था। सुरेश चौधरी के यूट्यूब चैनल पर 90% वीडियो में 1 मिलियन से अधिक व्यूज है। सुरेश चौधरी के द्वारा एक्टिंग किए गए वीडियो सुपरहिट वीडियो रहे हैं। सुरेश चौधरी एक फौजी एक्टर है। सुरेश चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल की प्रोफाइल पिक्चर फौजी यूनिफॉर्म में खुद की लगाई है। सुरेश चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल की कवर फोटो में एक नाम लिखा "गौरव राजस्थान का" इस शब्द से तात्पर्य है की राजस्थान के कण-कण में एक्टिव और कलाकारी निवास करती है। कलाकारी मैं राजस्थान को एक बहुत बड़ी हस्ती के रूप में देखा जाता है। यह कलाकारी और एक्टिंग ही राजस्थान की आन बान और शान है। 


सुरेश चौधरी के यूट्यूब पर सबसे पॉपुलर सॉन्ग "पनिहारी (लहरिया 2)" रहा है। इस सॉन्ग वीडियो पर अब तक 102 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं। सुरेश चौधरी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो 16 मार्च 2019 को अपलोड किया गया। इस सॉन्ग वीडियो में एक्टिंग सुरेश चौधरी के साथ सोनिया सोलंकी, रवि चंदन और पूजा ने की थी। यह वीडियो सॉन्ग में सलीम शेखावास और शिल्पा बिदावत ने अपनी मधुर आवाज प्रदान की। एक्टर सुरेश चौधरी के इस सॉन्ग को लगभग 300000 लोगों ने पसंद किया और वहीं पर 54000 लोगों ने नापसंद भी किया। एक्टर सुरेश चौधरी मैं यह वीडियो अपलोड करते वक्त डिस्क्रिप्शन बॉक्स में 2 लाइनें लिखी थी जो इस प्रकार है-

 बस मेरे एक यार का कमेंट नहीं आया 😥😥 पर गाना देख कर खुश जरूर हुआ होगा, miss you everyday जो मेरी हर एक एक्टिंग पर हंसता था। 

यह दो लाइन है सुरेश चौधरी ने पता नहीं किसके लिए लिखी है लेकिन इन लाइनों को पढ़कर लगता है कि सुरेश चौधरी किसी को बहुत ही दिल से चाहता है। इन दो लाइनों में सुरेश चौधरी का प्यार चमक रहा है। पता नहीं क्या है कैसे हैं लेकिन इन लाइनों को पढ़कर लगता है कि कोई है जो की सुरेश चौधरी खुलकर किसी को नहीं कह सकता लेकिन अपने दिल की छोटी सी बात इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में कह दी। अगर आपने यह दोनों लाइने पढ़ ली है तो आप भी जान गए होंगे कि किसी खास व्यक्ति के लिए सुरेश चौधरी ने यह लाइन लिखी है। सुरेश चौधरी का यह तो भाई हो सकता है या कोई पक्का दोस्त या सुरेश चौधरी का प्यार हो सकता है। लेकिन हम यकीन के साथ यह तय नहीं कर सकते कि सुरेश चौधरी ने यह दो लाइने किसके लिए लिखी है। सुरेश चौधरी ने अपने इस वीडियो में तीन अन्य साथियों को भी याद किया है थैंक्स फॉर स्पेशलिस्ट में सुरेश चौधरी ने महेश जाट को याद किया है जो कि कल्पना स्टूडियो के मालिक हैं। सुरेश चौधरी ने इस वीडियो में हितेश चौधरी का भी नाम दिया है जो कि चौधरी स्टूडियो के मालिक हैं। सुरेश सिंगर ने इस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में राजू जाट को भी याद किया है। सुरेश चौधरी का यह वीडियो आप यहां से भी देख सकते हैं। 


सुरेश चौधरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुपर हिट वीडियोस के लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले वीडियो का टाइटल "मामी नाणदा" है। मामी नाणदा सॉन्ग भी काफी सुपरहिट रहा है। मामी नाणदा सॉन्ग को सुरेश चौधरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल सुरेश चौधरी पर 4 दिसंबर 2019 को अपलोड किया गया इस वीडियो में अब तक 11 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। सॉन्ग वीडियो को 55000 लोगों ने पसंद किया है और वही 7700 लोगों ने ना पसंद भी किया है।  इस वीडियो को श्याम बिडियासर और शिल्पा बिदावत ने अपनी मधुर आवाज प्रदान की। इस वीडियो में एक्टर सुरेश चौधरी के साथ स्टार सत्येन और सोनू सोलंकी ने एक्टिंग की थी। सुरेश चौधरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुपर हट सॉन्ग के लिस्ट में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले इस वीडियो को आप यहां से देख सकते हैं।


सुरेश चौधरी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुपर हिट गानों की लिस्ट में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाला वीडियो कोरोनाा से संबंध रखताा है। इस गाने मेंं बताया गया हैै कि हम किस प्रकार कोरोना महामारी से जंग जीत सकते हैं। इस सॉन्ग में सुरेश चौधरी एक पुलिस वाले का कैरेक्टर निभातेे हैं। वह अपनी पत्नी को बताते हैं कि किस प्रकार हमें अपना ख्याल रखना चाहिए। कोरोनावायरस सेेेे बचने के लिए अपने दोस्तों कोो जागृत करनेेे के लिए कहते हैं। सुरेश चौधरी इस सॉन्ग में बतातेे हैं के कोरोनावायरस एक खतरनाक वायरस है। अगर सर्दी जुखाम खांसी और बुखार हो तो तुरंत डॉक्टर केेेे पास जाना चाहिए। सुरेश चौधरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को 20 अप्रैल 2020 को अपलोड किया गया था। इस वीडियो में अब तक 2.6 मिलियन व्यूज आ चुके है।

Post a Comment

0 Comments