Type Here to Get Search Results !

Marwadi comedian and dancer Twinkle Vaishnav life story in Hindi

0

 मारवाड़ी कॉमेडियन और डांसर ट्विंकल वैष्णव: मारवाड़ी कॉमेडियन ट्विंकल वैष्णव जोधपुर की कॉमेडियन और डांसर है। वर्तमान में ट्विंकल वैष्णव पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो पर काम कर रही है। ट्विंकल वैष्णव प्रोफेशनल तरीके से डांसिंग सिंगर और कॉमेडी का काम 2009 में शुरू कर दिया था। ट्विंकल वैष्णव शुरुआत से लेकर अब तक पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो से जुड़ी हुई है। सबसे बड़ी बात यह निकल कर आ रही है कि अब तक ट्विंकल वैष्णव ने स्टूडियो चेंज नहीं किया है लगातार पीआरजी स्टूडियो के साथ काम कर रही है। ट्विंकल वैष्णव एक बहुत अच्छी कॉमेडियन के साथ-साथ डांसर और सिंगर भी हैं। ‌


ट्विंकल वैष्णव ने अब तक एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी है। ट्विंकल वैष्णव ने कॉमेडियन सुपरस्टार पंकज शर्मा के साथ भी काम कर चुकी है। पंकज शर्मा के साथ काम करते वक्त ट्विंकल वैष्णव के साथ एक जोड़ीदार कलाकार और थी जिसका नाम सोनल राईका था। सोनल राइका और ट्विंकल वैष्णव ने पंकज शर्मा के साथ कॉमेडी वीडियो में रमकुड़ी झमकुड़ी का किरदार निभाती थी। ट्विंकल वैष्णव पहले तो मारवाड़ी भाषा में कुछ डायलॉग बोलकर कॉमेडी करती थी। मारवाड़ी कॉमेडी शो निकाले थे। मारवाड़ी कलाकार ट्विंकल वैष्णव आवाज और कला से परिपूर्ण कलाकारों में से एक है। ट्विंकल वैष्णव ने पूरे राजस्थान में धूम मचा रखी है। शुरुआत के दिनों में ट्विंकल वैष्णव कॉमेडी शो कर रही थी लेकिन धीरे-धीरे डांसिंग और सिंगर के लाइन में आ गई। वर्तमान में सास बहू की कॉमेडी और कई मारवाड़ी गानों पर डांस परफॉर्मेंस करती है। 


ट्विंकल वैष्णव स्कूल के समय में स्कूल में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेती थी। इसलिए ट्विंकल वैष्णव की रूचि डांसिंग सिंगर और कॉमेडी करने में बढ़ने लगी। ट्विंकल वैष्णव जो भी कार्य करती है वह अपने पूरे लग्न के साथ करती है। वह हर कार्य को बड़े ही चाव से पूरा करती है। ट्विंकल वैष्णव शूटिंग के समय ज्यादातर मस्ती में नजर आती है। ट्विंकल वैष्णव शुरुआत में अकेले ही कॉमेडी शो करती थी लेकिन बाद में पंकज शर्मा के साथ काम करना शुरू कर दिया था।


ट्विंकल वैष्णव सुपरहिट कॉमेडी शो

अब तक सुपरहिट कलाकार ट्विंकल वैष्णव का सुपरहिट कॉमेडी शो "सेठ लायो सेठानी" टाइटल वाला ट्विंकल वैष्णव कॉमेडी शो भाग नंबर 3 सुपर हिट रहा था। इस वीडियो में अब तक 3.4 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं। ट्विंकल वैष्णव ने यह वीडियो पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था। इस वीडियो को अब तक 13000 लोगों ने पसंद किया है और वही 1800 लोगों ने नापसंद किया है। पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो 13 जून 2017 को अपलोड किया गया था। जून 2017 में ट्विंकल वैष्णव ने पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो और ट्विंकल वैष्णव लाइव यूट्यूब चैनल पर अपने कॉमेडी शो अपलोड करने शुरू किए थे इन कॉमेडी शो के वीडियो में से यह वीडियो एक है। ट्विंकल वैष्णव के कॉमेडी शो में से सबसे अधिक बार देखा गया यह वीडियो है। इस वीडियो में ट्विंकल वैष्णव मारवाड़ी भाषा में शायरियां बोलती है और लोगों को हंसाती है। इस वीडियो के कारण ट्विंकल वैष्णव की पहचान बढ़ने लगी और ट्विंकल वैष्णव पूरे राजस्थान में अपनी पहचान का परचम लहराया।



ट्विंकल वैष्णव का खुद का एक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल है जिसका नाम ट्विंकल वैष्णव ऑफिशियल है। यूट्यूब चैनल पर 427000 से अधिक सब्सक्राइब फैमिली है। ट्विंकल वैष्णव  के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अब तक सबसे अब नीचे अधिक बार देखे गए वीडियो का टाइटल "समदरियो हिलोरा लेवे" है। इस वीडियो को सर्ववप्रथम पीआरजी म्यूजिक एंड फिल्म स्टूडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। ट्विंकल वैष्णव केेे ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो पर 9.2 मिलीयन व्यूूूूज आ चुके हैं। इस वीडियो को अब तक 24000 लोगों ने पसंद किया है और वही 4500 लोगों ने नापसंद कियाा है। इस वीडियो को ट्विंकल वैष्णव के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 19 दिसंबर 2018 को अपलोड किया गया था। इस गाने को दिनेश देवासी ने अपनी मधुर आवाज में प्रस्तुत किया था। इस गाने में ट्विंकल वैष्णव ने डांस की परफॉर्मेंस दी थी। ट्विंकल वैष्णव ने इस गानेे पर कुछ अलग ही अंदाज में डांस किया था। इस वीडियो को आप यहां से देख सकते हैं। 


"समदरियो हिलोरा लेवे" गाने के बाद ट्विंकल वैष्णव के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुपरहिट सॉन्ग का नाम

Post a Comment

0 Comments